02 October, 2016

पत्नी ने क्या किया जब पति ने पत्नी का कार्ड ब्लॉक कर दिया जानें (very funny joke in hindi)


पत्नी ने क्या किया जब पति ने पत्नी का कार्ड ब्लॉक कर दिया जानें (very funny joke in Hindi)
एक महिला ख़रीदारी करने माल मैं गई कॅश काउंटर पर पेमेंट करने के लिए उसने पर्स खोला तो दुकानदार ने महिला के पर्स मैं टीवी का रिमोट देखा दुकानदार से रहा नहीं गया उसने पूछा आप टीवी का रिमोट हमेशा अपने साथ लेकर चलती हैं

very funny joke in hindi

नहीं, हमेशा नहीं, "लेकिन आज मेरे पति ने खरीदारी के लिए मेरे साथ आने से मना कर दिया". तो मैं तमिल धार्मिक चैनल लगा के आयी हूँ
कहानी अभी जारी हैं
-
-
-
दुकानदार हंसते हुए बोला मैं सभी सामान वापस रख लेता हुँ आप के पति ने आपका क्रेडिट कार्ड ब्लॉक कर दिया हैं.

सीख :- अपने पति के शौक का सम्मान करें।

कहानी अभी भी जारी है .

............
महिला थोड़ी हँसी फिर अपने पर्स से अपने पति का क्रेडिट कार्ड निकला और सभी Bills की पेमेंट कर दी.

(पति ने पत्नी का कार्ड ब्लॉक कर दिया था पर अपना कार्ड नहीं)😋

सीख :- एक नारी की शक्ति को कभी कम नहीं समझना चाहिए। Don't underestimate the power of a Indian Women

- एक हाथ में लिपस्टिक
- दूसरे में मोबाइल
- एक कान कुकर की सीटी पर
- दूसरा वाट्सएप की नोटिफिकेशन पर
- एक आँख टीवी पर
- दूसरी पति की हरकतों पर

कौन कहता है नारी जीवन आसान है..?
Share:

Advertise Here

NOTE: कृपया हमारे फेसबुक पेज को Like और इस पोस्ट को Share जरुर करें : यदि आपको इस पोस्ट से जुड़ी जानकारी के बारे में और कुछ पता हो या गलत लगे तो कमेंट अवश्य करें। हम इसे अपडेट करते रहेंगे।

Register Here To Get Updates via Email,Don't Forget to Activate the Email Subscription

Advertise Here

Post a Comment

❊❊ आज का सुविचार ❊❊