24 September, 2016

औरत हाथ में हथोड़ा लेकर अपने बेटे के स्कूल में पहुचँ गई-Latest Joke in Hindi


एक बार एक औरत हाथ में हथोड़ा लेकर अपने बेटे के स्कूल में पहुचँ गई और चपरासी से पूछने लगी : गुप्ता मैडम की कक्षा कौन सी है ?

हाथ में हथोड़ा देखकर चपरासी ने डरते हुए हुआ पुछा : क्या हुआ बहनजी , क्यूं पूछ रही है आप, क्या काम है ?

हथोड़ा हिलाती हुई वो औरत बोली: अरे वो मेरे बेटे की क्लास टीचर है।

चपरासी डरकर गुप्ता मैडम के पास गया और बताया कि एक औरत हाथ में हथोड़ा लिये गुस्से में उन्हें ढूड रही है।

ये सुनकर गुप्ता मैडम के होश उद गये। वो फटाफट प्रिंसिपल के पास गई और औरत औरत बाली बात बताई।

प्रिंसिपल दौडते हुआ औरत के पास गया और डरते हुये बड़े ही सम्मान से बोला: कृपया करके आप शांत हो जाए।

औरत: मैं शांत ही हूं। आप बस मुझे ये बताओ कि गुप्ता मैडम की कक्षा कौन सी है ?

प्रधान बोला: आप मुझे बताईए की बात क्या है ?

औरत: बात कुछ भी नहीं है । मुझे बस गुप्ता मैडम की कक्षा में जाना है।

प्रिंसिपल: लेकिंग क्यूं? हुआ क्या हुआ है ?

औरत: क्यूंकि मुझे वहाँ उस बेंच की कील ठोकनी है जिस पर मेरा बेटा बैठता है । कल वो स्कूल से तीसरी पैंट फाड़ कर आया है ।
Share:

Advertise Here

NOTE: कृपया हमारे फेसबुक पेज को Like और इस पोस्ट को Share जरुर करें : यदि आपको इस पोस्ट से जुड़ी जानकारी के बारे में और कुछ पता हो या गलत लगे तो कमेंट अवश्य करें। हम इसे अपडेट करते रहेंगे।

Register Here To Get Updates via Email,Don't Forget to Activate the Email Subscription

Advertise Here

Post a Comment

❊❊ आज का सुविचार ❊❊